इस देश मे मोटी लड़कियों को माने जाते है भाग्यशाली। Fact, Knowledge Information.


इस देश मे मोटी लड़कियों को माने जाते है भाग्यशाली। Fact, Knowledge Information.

हमारे देश मे अगर लड़की की वजह बढ़ती है तो वो न जाने  उसे कम करने के लिए क्या क्या करती है। उसके लिए खाना पीना सब बंद कर देती है। हमारे देश मे लड़कियों की वजन बढ़ना किसी लड़की को पसंद नहीं है। पर, एक ऐसा देश है जहाँ वजन बढ़ना अच्छा माना जाता है। ज़्यादा जानकारी के लिए नीचे पूरा जरूर पढ़ें। 

इस देश मे मोटी लड़कियों को माने जाते है भाग्यशाली।

ज्यादातर लड़कियां पतले शरीर की आशा रखती है। इस लिए अलग अलग प्रयास करती रहती है। पर दुनियां में एक ऐसा भी देश है जहाँ लड़कियां पतली होने के लिए नहीं बल्कि मोटी होने के लिए महेनत करती है। इस देश मे मोटी लड़कियों को भाग्यशाली माना जाता है। इतना ही नहीं, इस देश में लड़के शादी के लिये पतली नही पर मोटी लड़कियों की खोज में रहते है। इस देश का नाम मोरिशियस है। इस देश मे शादी के लिए लड़के मोटी लड़कियों को ही पसंद करते है। इस देश की लड़कियां खाने पीने पर पूरा ध्यान देती है, ताकि वो मोटी हो सके। इस देश मे शादी के दौरान लड़कीका वजन ज्यादा होता है तो लड़के के पक्ष वाले बहोत खुश होते है। क्योंकि लड़कियों का वजन ज्यादा जोना अच्छा माना जाता है। और अगर लड़की पतली हो तो उसे मोटी होने के लिए सलाह दी जाती है, की शादी की उम्र हो जाये तब तक ज्यादा खाये ताकि उसकी वजन बढ़े। 

और लड़को से भी कहा जाता है कि शादी के वक़्त मोटी लड़की को ही पसंद करे। उस देश की यह मान्यता है कि लड़की की वजन ज्यादा हो तो घर मे खुशी और अच्छा नसीब लेके आती है। इस लिए वहाँ के लोग लड़कियों को डायटिंग और वजन कम करने से रोकते है। अगर लड़की की वजन कम हो तो उसकी शादी होने में देर लगती है। 

कहानी लिख के पैसे कमाने के लिए यहां क्लिक करे।

Click here 👉 Earn Money

Post a Comment

0 Comments