Bhoot ki kahani
Bhoot ki kahani.

एक चुड़ैल जिसे शाप लगा था। ये कहानी है हिमाचल प्रदेश की। सदियों से यह जगह आज भी शापित है। ये जगह पर जो भी आता उसके साथ शाप जुड़ जाता। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या खराब। यह चुड़ैल जिसके साथ जुड़ता उसकी जिन्दगी ही बदल जाती। उसका जीवन ही बर्बाद हो जाता। 

यह कहानी 200 साल पुरानी है। जब मगध में एक राजा राज करता था। वो राजा बहोत ही दयालु और और अपने प्रजा का प्रिय राजा था। उसने कभी किसी का खराब नही किया था। पर एक समय ऐसा आया जब उसके पुत्र ने एक गांव की लड़की के साथ बहोत ही खराब बर्ताव किया। लड़की के साथ दुष्कर्म होने के करण उसने अपनी जान दे दी। अपरिवर्तन होने के कारण लड़की की अन्तिमसँस्कार भी सही से नहीं हुआ। उसके कारण उसकी आत्मा को कभी मुक्ति नहीं मिली। आखिरकार वो एक शापित चुड़ैल बन गई। उसने गाँव के लोगो को अपना शिकार बनाना सुरु कर दिया। लड़की जवान थी और शादी की उमर हो गई  थी। पर मरने के कारण उसकी इच्छा अधूरी रह गई थी। इस लिए जब भी उस गांव में किसी लड़की की शादी होती तो बो चुड़ैल उस शादी में जुड़ जाती और चुडैल की आत्मा उस दुल्हन की शरीर मे घुस जाती। और उसके बाद उसकी जिंदगी नरक से भी खराब कर देती। साथ ही साथ लड़के की परिवार वालो को भी ज्यादा हैरान करती। जब तक उस परिवार में किसी की मृत्यु नहीं हो जाती तब तक वो सबको हैरान करती रहती। 

वो यह सब इस लिए करती थी क्योंकि उसे जैसी जिंदगी जिनि थी वो वैसी जिंदगी जी नहीं पाई। इसलिए गाँव के लोग भी अपनी लड़कियों की शादी करना बंद कर दिया था। 

आगे की कहानी पार्ट 2 में। पढ़ने के लिए visit करे हमारी वेबसाइट www.pkmotivation.com

और हमे social media पर फ़ॉलो भी कर सकते है। 

Part 2 is very soon.


कहानी लिख के पैसे कमाने के लिए यहां क्लिक करे।

Click here 👉 Earn Money

Telegram Join 👇


इसे भी पढ़े।