Bhoot ki kahani. एक चुड़ैल की कहानी। Hindi kahani. Part - 2

Bhoot ki kahani.

Bhoot ki kahani. 

बहोत साल के बाद एक लड़की की शादी हुई। और वो उस गांव से पार हुई और उसे उस चुड़ैल की शाप लग गई। और वो लड़की शादी के बाद पति के साथ शहर में रहने चली गई। उसे इस शाप की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी। 

एक दिन की बात है। जब सारे लोग रात में सो रहे थे तो अचानक घर के मंदिर में आग लग गई। दो नो चौक गए और चिल्लाने लगे। आसपास के लोग इकट्ठा हुए और आग को बुझाया। सबको लगा कि मंदिर में रखे दिए से आग लगी होगी। पर सब गलत थे। कुछ दिन बाद उसके घर मे रखे सामान में फिर से आग लग गई। ऐसा दो तीन बार हुआ। तो उन लोगो ने सोचा कि हमे पंडित की सलाह लेना चाहिए कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है। उसने एक पंडित की सलाह ली और वो पंडित उसके घर आये। उसके घर मे पैर रखते ही पंडित चौक के खड़े रह गए। उसको कोई आत्मा और चुड़ैल होने का महसूस हुआ। उसने घर में हवन कराने को कहा। हवन हो जाने के बाद पंडित ने कहा कि, ये सब अचानक नहीं हो रहा है, एक चुड़ैल की शाप की वजह से हो रहा है। आपकी शादी हुई तो आपको उसका शाप लग गया है और वो आपके साथ यही आगई है। ये सब वो चुड़ैल ही कर रही है। पति-पत्नी दोनों घबरा गए और कहा इन से कैसे छुटकारा मिल सकता है। पंडित ने कहा कि उसका कोई इलाज नहीं हे। क्योंकि ये एक नसीब से हरी हुई जवान लड़की और बहोत ही खतरनाक है। इस से छुटकारा पाना बहोत ही कठिन है। इस के लिए आपको उसके गांव जाना होगा जहाँ इस लड़की की मृत्यु हुई है। और उसका शरीर ढूंढ़ के उसका विधिपूर्वक अन्तिमसँस्कार करना होगा।  

दोनो गाँव गए। वो लड़की की शरीर उसी महल में थी जहाँ उसकी मृत्यु हुई थी। महल खण्डेर बन चुका था। एक दम भूतिया महल लग रहा था। बहोत प्रयास के बाद उसे लड़की का शरीर मिल ही गया। पर चुड़ैल अभी मुक्ति नहीं चाहती थी। अचानक उसे कहीं से रोने की आवाज आने लगी। वो जहा से रोने की आवाज आरही थी वहाँ गए पर वो सच नही था। बो एक भ्रम था। अचानक से उन दोनों के सामने वो चुड़ैल आ जाती है। उसका चेहरा बहोत ही डरावना होता है। आँख में से खून सिर रहा होता है। फिर भी दोनो ने भगवान का नाम लेके उसका अन्तिमसँस्कार किया। और उस चुड़ैल की आत्मा को शान्ति मिल गई।


कहानी लिख के पैसे कमाने के लिए यहां क्लिक करे।

Click here 👉 Earn Money

Telegram Join 👇


इसे भी पढ़े।



Post a Comment

0 Comments