हाथरस | Gang Rape. लड़कियों की इज्ज़त करना सीखो।

हाथरस | Gang Rape.
हाथरस | Gang Rape. 
 

हमारे देश मे इतनी तरक्की होने के बाद भी गैंग रेप को रोक नही पा रहे। पता नही ऐसा क्यो? क्या आपको लगता है कि इसे रोका जा सकता है। नीचे कमेंट कर के जरूर बतायें। 


हर साल ऐसी बहुत सारी घटना होती है। सेलिब्रिटी नेता और लोग सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें करते हैं। कि मैं यह कर दूंगा वो कर दूंगा। पर कुछ करते नहीं बस बातें करते हैं। अगर किया होता तो गैंग रेप बंद हो चुका होता। पर नहीं सबको इसके ऊपर बड़ी-बड़ी बातें करनी है। बातें करने से या कहने से अगर कोई सुनता होता तो हमारा देश आज कहां से कहां पहुंच चुका होता। जनता लोग यह नहीं सोचते की क्या किया जाए वह यह सोचते हैं कि इस न्यूज़ को कैसे लोगों तक पहुंचाया जाए। इसका मतलब क्या है ? इस न्यूज़ को लोगों तक पहुंचा के क्या साबित करना चाहते हो भाई! और जिसे आप भेज रहे हो वो क्या कर सकते हैं या कर लेंगे। वी भी आपके जैसे ही खाली Shere करेंगे। लोगों को जानना अच्छी बात है, पर इसे कैसे रोका जा सकता है वह हमारे हाथ में है। 


और हमारे देश का कानून! रेप करने वालों को पुलिस पकड़ती तो है पर महीनों भर जेल में रख के क्या साबित करना चाहते हैं। पुलिस को पता है कि रेप उसने किया है फिर भी उसे महीनों भर जेल में रखेगें। 


और पहली बात तो यह कि लोगों में डर ही नहीं है। यह लोग ये सोचते हैं कि हमें कोई पकड़ नहीं सकता। क्यों बे तुम लोगों के माथे पर लिखा है कि तुम्हें कोई पकड़ नहीं सकता। ऐसे लोगों को तो जनता के सामने मरना चाहिए। 


इसके Next part में हम जानेंगे कि गैंग रेप करने वाले कौन और कैसे लोग होते हैं। अभी मैं किसके ऊपर इंफॉर्मेशन इकट्ठी कर रहा हूं। अगर आप लोगों को जानकारी है तो आप मुझे कमेंट करके लोगों को बता सकते हैं। 


हमारी website पर Visit करने के लिए आपका धन्यवाद।


इसे भी पढ़े।

Post a Comment

0 Comments