Game में डोनेशन करना सही है या गरीबो में। Motivational stories, motivational story in hindi.

Motivational quotes

Game में डोनेशन करना सही है या गरीबो में। Motivational stories, motivational story in hindi.


आप मे से सभी को Game खेलना पसंद होगा। चाहे वो Online Game हो या offline। ओर वैसे देखा जाए तो सभी को Online Game के ही शोखिन है।

Exa:- PUBG MOBILE, FREE FIRE, COD , TEMPLE RUN ect.

में आप को ये नही कहूंगा कि ये सब खेलना छोड़ दो । खेलो यार खेलने के लिए ही बना है। खाली देखने के लिए नही बना। पर पहले अपना काम पूरा कर लो। आपका काम पूरा हो जाए तो फिर पूरे दिन खेलो। पर काम पहले देखो। मेने जितने भी बीडीओ देखे या वेबसाइट में पढ़ा कि खेलना छोड़ दो। ये एक खेल है , आप जब बोर होते हो तब ये सब खेला जाता है। बड़े लोग तो बाहर जाके खेल तो नही सकते पर ये सब खेल सकते है।

ओर एक बात सुन के थोड़ा अजीब लगता है कि, ये जो Gaming channel है। उस मे लोग ईतने लोग पैसे खर्च करते है। ये लोग Gaming channel वाले को सुपरचेट या डोनेशन करते है। मुझे ये नही पता चलता कि आप के डोनेशन करने या ना करने से आप को कुछ फायदा होता है क्या। आप ₹10 डोनेशन करो और एक महीने के बाद उसका डबल मिलता है क्या। नही ना, तो खर्च क्यों करते है। आप के डोनेशन से उन लोगो का घर नहीं चलता। वो लोग ऑलरेडी youtube से इतना पैसा कमाते है कि आप अंदाजा भी नही लगा सकते। ओर ज्यादातर तो स्पॉन्सरशिप से पैसे कमा लेते है। आप लोग उसकी वीडियो को देखते हो और लाइक ओर subscribe करते हो उतना बहोत हो गया। आप जितना पैसा गेम में बिगाड़ते हो उस मेसे थोड़े पैसे किसी गरीब या जरूरतमंद इंसान को दोगे तो आपके अंदर एक अलग ही फिनिलग आएगी। आप गेम में जितना पैसा बिगाड़ते हो उस से आप को कोई तारीफ नही करेगा, ऊपर से आप को बुरा ही बोलेगा। ओर जब आप वही पैसा किसी गरीब को डोनेशन करोगे तो हजारो लोगो की नजर में आप की इज्जत बढ़ेगी।

ओर हा हमारे Giveaway में पार्टिसिपेट करना ना भूले। उस मे आप हर महीने एक नया फ़ोन जीत सकते हो।

Thanks for reading।


Post a comment

0 Comments