लड़कियो की इज्जत करना सीखो। Respect of girls.

लड़कियो की इज्जत करना सीखो। Respect of girls.

लड़कियो की इज्जत करना सीखो। Respect of girls.


ये दुनिया कितनी अजीब है दोस्तो। मूवी में सब भगवान बनते है और रियल में हैवान। मूवी में अगर किसी लड़की का रेप हो जाये तो। मूवी में हीरो उसका बदला लेता है। ओर रियल के बदला लेने की दूर की वात है। लोग तो ऐसे विहेब करते है कि कुछ हुया ही ना हो। कमीनो इस बढ़िया तो कुंवे में कूद के जान देदो अपनी। पता नही यार दुनिया मे कैसे कैसे लोग है। कोई लोग अच्छा सोचता है तो कोई बुरा।

जो लोग ऐसी हरकतें करते है उसे जरा सा भी डर नही है। उसे डर इस लिए नही लगता की उसे पता है , साला जेल जाऊंगा तो भी में छूट जाऊंगा। डर नाम की चीज ही नही है इन लोगो मे। अपने लिए तो नही अपने घर के लोगो ओर समाज के बारे में तो कुछ सोचो। ओर इन सब मे से बड़ी गलती घर के सभ्य की भी होती है। अगर जो उसको बचपन मे कान के नीचे बजाया होता तो आज लोग ऐसी हरक़त नही करते। और मोस्ट ऑफ तो पता ही होगा कि मेरा बेटा या बेटी  केसा है। क्यो की पौधा जो होता है उसे आप जैसे चाहो वैसे मोड़ सकते हो। फिर जब पौधा पेड़ बन जाये तो उसे मोड़ना तो दूर की वात है उसके बारे में सोच भी नही सकते।

ऐसे कई देश है जहाँ ऐसे काम करने पर भयानक सजा दी जाती है। और पता नही भारत में इसा क्यो है। भारत मे लोग रॉड पर हड़ताल करेंगे ओर कोई रास्ता भी तो नही है इसके अलावा।

ओर सरकार कहेगा इसा कितना दिन चलेगा 1 दिन 2 दिन बाद में तो ये सब तंग आके बन्द कर देंगे। सरकार को भी ये सोचते हुए शर्म नही आती। अगर ये नही सोचते तो अपराधियोको को जनता के सामने लाके मारो। ताकि लोग जाने और ये काम करने से डरे।

लड़की यो को छेड़ना उस पे दुष्कर्म करना ये अपने दिल से सोच के देखो। इस से तुम जिंदगी भर खुश रह पाओगे। इन सब पे अभी कोई ऐसा दंड लागू नही किया गया , पर इसा थोड़ी है कि इस पे कोई आवाज नही उठाएगा। आगे जाके कोई तो इसा रूल तो बनेगा।

मेरी सरकार से हाथ जोड़ के एक ही विनती है कि ये जो कांड हो रहा है उसे खत्म करो। कब तक इसा चलेगा। ओर देश की आबादी बढ़ रही है उस पर कोई कानून बनाओ। क्यों कि सारी मुसीबत का जड़ देश की आबादी है।

इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा शेर करे ताकि लोगो को पता चले।

Post a comment

0 Comments