लड़कियों की इज्जत करना सीखो यार। पैसे तो सब को मिलते है पर इज्जत किस्मत वालोंको।



आज के लड़के इतने खराब हो गए है कि कुछ पूछो ही मत। साले एक लड़की को देखा नही की कुत्ते की तरह नजर फेरना शुरू। लड़के चाहते क्या है। सारे पड़के ऐसे नही होते। कुछ लड़के ऐसे होते है, 3-4 लड़के एक साथ जा रहे होते है तो अचानक कोई लड़की अगर सामने से आती हुई दिखे तो कमीनो का मु चुप होने का नाम ही नही लेता। कुछ तो उल्टा सुल्टा बोलेंगे। मेने बहोत सारे ऐसे कमीनो को देखा है। कभी कभी मन तो करता है कि उसी लड़की से चपल से कमीनो को पिटवाउ। धीरे धीरे ऐसे लोगो की संख्या बढ़ रही है।

कुछ ऐसे भी लोग होते है जिसका गर्लफ्रैंड होते है अगर उसकी गर्लफ्रैंड किसी लड़के से एक बार बात क्या कर ले साले करंट का झटका लग गया हो ऐसा विहेव करते है। वो तो हो गई अलग वात पर वो साले बाद में अपनी गर्लफ्रैंड को इतना बोलेगा की ........।
पर क्या है, भाई तुमने क्या खरीद लिया क्या। अगर तुम्हारी गर्लफ्रैंड को किसी से बोलने ना दो किसी के साथ बैठने ना दो। ये कोई बात हुई। लड़कियों को जब कोई छेड़ता है तो साले कोई सामने नही आएगा। लड़कियों की इज्जत करना सिखो यार। इसा तो नही है कि सादी नही होगी। तो लड़कियों को ऐसे बुरे नजर से देखने का मतलब क्या हुआ। केसे लड़के आप को बहोत मिल जाएंगे। आप Facebook ओपन करो उसमे कोई एक लड़की का नाम सर्च करो और किसी एक पोटो पे क्लिक कर के उसका comment चेक करो। उसमे जितने भी लोगो ने अपना मोबाइल नंबर शेर किया होगा वो वही लोग है। ये लोग कोनसे प्रजाति में आते है .😡😡😡

बाद में रेप हो जाएगा तो एक एक हजार की जुंड निकालेंगे। अगर कही लड़कियों को छेड़ा जा रहा हो सालो को सब मिल के वही मारो। साले का एक हाथ और एक पेर तोड़ डालो। की कभी ये काम दोवारा ना कर पाए। पेर बड़ी प्रॉब्लम ये है कि मारना तो दूर की बात है कोई सामने भी नही आएगा। लोग कहेंगे इन सब के चक्कर मे मुझे नही पड़ना। ओर नही कोई कुछ बोलता है और न ही कोई कुछ करता है। सब लोग मूंगे की तरह देखते है। तो वो लोग ओर इसा करेंगे। उसे पता है कि कोई कुछ बोलने वाला तो है नही।

ओर स्कूल में भी ऐसा ही होता है। अपशब्द किसी को बोले तो कोई लड़का टीचर से शिकायत नही करात। ओर आज कल तो स्कूल में अपशब्द बोलना आम बात  हो गई है। अगर कोई लड़का और लड़की गलत काम करे तो उसकी इंफॉर्मेशन टीचर को जरूर करे।
अब साला यहा भी एक प्रॉब्लम है। अगर तुम किसी लड़के की शिकायत करो , ओर उस लड़के को पता चले कि मेरी शिकायत उस लड़के ने किया है तो साले तीन चार लोग मिल के उसको मारने की धमकी देते है। इस लिए कोई एक दूसरे का शिकायत नही करता।

अगर देखा जाए तो पेरेंट्स की भी गलती है। वही लोग  अपना बेटा समझ के उसकी गलती यो को अनदेखा कर देते। अपने लड़के और लड़कीयो को कैसे सीधा करना है वो हमारे हाथ मे है। एक पेड़ का जो छोटा पौधा होता है उसे जैसे मोड़ना है वैसे मोडा जा सकता है। बाद में तुम उसे सीधा करने जाओगे तब तक बहोत देर हो चुकी होगी।

ऐसे लड़के ज्यादातर गांव में देखने को मिलये है। क्यों कि वहां एडुकेशन ओर डिसिप्लिन किसी को नही सिखाया जाता। वहा मोटिवेट करने के लिए कोई नही है। एक रास्ता है। वो है स्कूल। ओर ज्यादातर छेड़छाड़ गाँव मे ही होते है।
लड़कियों की इज्जत करना सीखो यार।  पैसे तो सब को मिलते है पर इज्जत किस्मत वालोंको।।
                                       
😡😡😡

इसके बारे में आप लोग क्या सोचते हो नीचे comment कर के बताए।

ओर है एक Shere जरूर कर देना।
By pk motivation.

Thanks.


Telegram Join 👇

Youtube Subscribe 👇


रोज New motivational quotes image को अपने मोबाइल पर पाने के लिए। हमारा Telegram जरूर join करे।

Thank you 🙏

Post a Comment

0 Comments