अगर किसी इंसान का झूठ में तारीफ करो तो खुश हो जाता है और अगर सच्ची तारीफ करोतो वो गुस्सा हो जाता है।



कितना अजीब लगता है ना कुछ भी अच्छा काम करने की शुरुआत करो पर कोई आप के ऊपर ध्यान ही ना दे। एसा मेरे साथ भी हो रहा है। पर मुझे उसका कुछ भी गम नही।

मेरी नही ऐसे बहोत से लोग है, जिसका काम आप सोच भी नही सकते एसा होता है, इतना जबरदस्त होता है। पर नसीब की बात है। अगर किसी इंसान का झूठ में तारीफ करो तो खुश हो जाता है और अगर सच्ची तारीफ करोतो वो गुस्सा हो जाता है।

ज्यादातर लोग ऐसे होते है जिसको अच्छा काम और अच्छी बातें नही पसन्द। भारत मे स्टूडंट स्टडी के बारेमे सर्च नही करते उस से ज्यादा तो फालतू के वेबसाइट को सर्च करते। बताने की जरूरत नही है आप लोगो को पता ही होगा।

फ्री में अगर स्टडी मटेरिल मीले तो वो किसी को पसंद नही आता। पसन्द तो दूर की वात है कोई उस चीज को सर्च भी नही करता। और अगर कोई गेम जिसे खेलने के लिए पैसे देना पड़े तो भी वो खेलेंगे।

ये दुनिया ऐसी होती जा रही है कि आप किसी की मदद करो तो वो कुछ टाइम तक आप की इज्जत करेगा, बाद में वो भूल जाएगा। और आप किसी की मदद ना करो तो वो जिंदगी भर याद रखेगा, आज तुमने मेरी मदद नही की , कल तेरा भी दिन आएगा। बोलो ऐसे ऐसे दिन आ चुके है।

ओर एक जरुरी बात, अगर रॉड पे किसी का ऑक्सीडेंट, या कोई छत पे से नीचे गिरा हो , या किसी को करेंट लगा होतो। सब लोग क्या करते की जिस बंदे के साथ हादसा हुआ है उस बंदे आसपास जाकर उसे घेर लेते है। क्यों भाई उसे जल्दी मारने का इरादा है क्या। मेने ये बहोत बार नोटिस किया है। इसा नही करना चाहिए। उसे खुले में रहने दो , मतलब की वहा भीड़ मत करो उसे हवा आनेजाने की जगह दो। खाली यही एक प्रोब्लव है बाकी तो सब ठीक है।


ओर हा इस वेबसाइट में एक giveaway सुरु होने वाला है तो आप लोग उसमे जरूर पार्टिसिपेट करना। ज्यादा जानकारी के लिए ऊपर थ्री लाइन पे क्लीक करे।

 Thanks for reading. And shere your friends.

Note:- अगर आप को कहि भूखे गरीब लोग मिल जाए तो please दोस्तो उसकी मदद जरूर कर देना।
आप के ₹10 से आप को कुछ फर्क नही पड़ेगा पर एक इंसान का पेट भर जाएगा।

By Pkmotivation.


Post a comment

0 Comments