दुनिया क्या कह रही है उसकी मत सुनो हमारा दिल क्या कह रहा हे दिल की सुनो। Motivation in hindi.

दुनिया क्या कह रही है उसकी मत सुनो हमारा दिल क्या कह रहा हे दिल की सुनो. Motivation in hindi.

दुनिया क्या कह रही है उसकी मत सुनो हमारा दिल क्या कह रहा हे दिल की सुनो। motivation in hindi. Best motivation kahani.

इस का बेस्ट example स्कूल का हे। हम स्कूल में दोस्तों के साथ पढ़ते हे। और हम 10th  का बोर्ड का exam खतम करते हे। और अब बात आती है 11-12th की। हम  क्या ले science ले commerce ले arts ले B.com ले या कुछ और। इसमें आम तौर पे लड़के या लड़कीया बहोत बड़ी गलती करते हे। जो हमारा दोस्त होता है वो जो   subject  लेता है वही हम ले लेते है । हम दूसरा विषय लेने की सोचते है। और हमारा उस विषय में interast ही नहीं होता। और हमारा दोस्त कहता है , ये विषय ले ले बहोत easy हे ( easy तो हर विषय होता है। )। और उसके कहने पर हम वो ले लेते है। और हम कुछ नहीं सोचते । वस येही सोचते है कि वो हमारा दोस्त हे। आप का दोस्त तो आप को कहेगा ही की मेने जो लिया है वो लेले क्यों की वो अकेला ना पड़ जाये । 

100% में से 95% दोस्त मतलबी होते हे । वो अपना काम देखते है। क्योंकि उसको तो जो विषय लेना है वही लेगा । और आप वो विषय नहीं लेना । तो भी वो आप को ये विषय लेने पर मजबूर करेगा । इसमें हमारा दोस्त की गलती नहीं , इस में और भी लोग हे मम्मी पापा , घर का कोई सदश्य। तो इन सब के चक्कर में मत पड़ना। केरियर आप को बनाना है ।
कई दोस्त अचे भी होते है हमारी भलाई की सोचते है । 
                           
  Thanks for reading.

ऐसे उपडेट के लिए हमारे साइट को email से subscribe करे।

ओर हा इस वेबसाइट में एक giveaway सुरु होने वाला है तो आप लोग उसमे जरूर पार्टिसिपेट करना। ज्यादा जानकारी के लिए ऊपर थ्री लाइन पे क्लीक करे।

By pkmotivation


Post a Comment

0 Comments